Join WhatsApp GroupJoin Now
Join Telegram GroupJoin Now

AVVNL Commercial Assistants विद्युत वितरण निगम में वाणिज्यिक सहायकों की नियुक्ति

AVVNL Commercial Assistants

अजमेर विद्युत वितरण निगम, डिस्कॉम AVVNL Commercial Assistants ने दी 313 वाणिज्यिक सहायकों को नियुक्ति -इनमें 131 को टीएसपी क्षेत्रों में तथा 182 को नॉन टीएसपी क्षेत्रों में मिली नियुक्ति: अजमेर विद्युत वितरण निगम ने अपने नव-चयनित वाणिज्यिक सहायकों को नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए है। डिस्कॉम द्वारा जारी आदेशों के तहत 313 वाणिज्यिक सहायकों को नियुक्ति दी गयी है। इनमें 131 टीएसपी क्षेत्रें के तथा 182 नॉन टीएसपी क्षेत्रों के है। नव चयनित वाणिज्यिक सहायकों- द्धितीय के पदस्थापन के लिए काउंसलिंग 10, 11, 17 व 18 जनवरी को पंचशील स्थित मुख्यालय पर आयोजित की गयी थी।

AVVNL Commercial Assistants
AVVNL Commercial Assistants

प्रबन्ध निदेशक श्री एन. एस. निर्वाण ने बताया कि निगम की काउंसलिंग पॉलिसी के तहत दिव्यांग, विधवा, तलाकशुदा महिला, निगम कर्मचारी, भूतपूर्व सैनिक एवं महिला अभ्यर्थियों को पदस्थापन में प्राथमिकता दी गयी है। उन्होंने बताया कि नव-चयनित वाणिज्यिक सहायकों में टीएसपी क्षेत्रें में 38 महिलाओं को तथा नॉन टीएसपी क्षेत्रें में 51 महिलाओं को नियुक्ति दी गयी है। इसी तरह 52 भूतपूर्व सैनिकों को नॉन टीएसपी क्षेत्रों में नियुक्ति दी गयी है।

AVVNL Commercial Assistants

सचिव प्रशासन श्री एन. एल.राठी ने बताया कि अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा नव-चयनित वाणिज्यिक सहायकों के लिए आयोजित की गयी काउन्सलिंग पूर्णतः निष्पक्ष एवं पारदर्शी रही है। सभी अभ्यर्थियों को पदस्थापन की सूचना की जानकारी पारदर्शिता के कारण रियल टाइम पर मिली है। जॉइंट डायरेक्टर श्री अरोड़ा ने बताया कि बताया कि वाणिज्यिक सहायक द्धितीय को फिक्स्ड रेमुनेरशन के रूप में 14,600 रुपयें परिवीक्षा काल मे मिलेंगे। उन्होंने बताया कि यह कर्मचारी दो साल तक परिवीक्षा काल पर रहेंगे।

Join Telegram Click Here
HomeClick Here